TRP रेटिंग धांधली में रिपब्लिक टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास खनचंदानी से रविवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की। इससे पहले मुंबई पुलिस ने विकास खनचंदानी को पूछताछ के लिए समन जारी कर तलब किया था। इसी सिलसिले में वह आज मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे थे। वहीं रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने पुलिस के सामने पेश होने के लिए और समय मांगा है

रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्त अधिकारी शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने शनिवार को कहा था कि 16 अक्टूबर तक उनके अपॉइंटमेंट पहले से निर्धारित हैं. इसलिए उन्होंने कोई और तारीख देने का आग्रह किया है. वहीं, दूसरी ओर उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का भी रुख किया. उन्होंने शनिवार को शीर्ष न्यायालय में याचिका दाखिल कर जल्द मामले की सुनवाई करने की मांग की है.

याचिका में मुंबई पुलिस के समन को भी चुनौती दी गई है.
मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्लिेक टीवी का नाम भी शामिल था. अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके.
मुंबई पुलिस आयुक्त ने दावा किया था कि दो छोटे चैनलों फक्त मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिपब्लिक टीवी की जांच चल रही है.